Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
जैसे ही चेरी ब्लॉसम के बारे में सुनते हैं तो साफ पता चलता है कि बात जापान की हो रही है। इसी के साथ ही इस तरह से का कोई भी फेस्टिवल आपको भारत में देखने को नहीं मिलते हैं। बता दें कि इस फेस्टिवल के दौरान आपको जापान में हर जगह पर गुलाबी रंग के फूल दिखेंगे। इसी के साथ ही इसको देखने के बाद आपको लगेगा कि हवा में ही रॉमांस है।
इस बारे में कम ही लोग जानते हैं कि देश में भी इसी तरह का एक फेस्टिवल हो रहा है। इस दौरान आपको जापान वाली फीलिंग ही आएगी। ये खास फेस्टिवल भी चेरी ब्लॉसम के लिए ही हो रहा है। मगर बता दें कि ये हिमालयन वाइल्ड चेरी है। इसी के साथ ही इसको जानने के लिए आपको देश के नॉर्थइस्ट भाग शिलांग जाना पड़ेगा। इसी के साथ ही इस जगह पर जाकर आपको फूलों के आलावा भी बहुत कुछ देखने को मिल सकता है।
इस दौरान आपको कई सारे शो भी देखने को मिल जाएंगे। इसमें मिस शिलांग भी चुनी जाएगी। क्योंकि ये प्रॉग्राम कोरियन कलचर सेंटर के तहत हो रहा है तो आपको वहां पर कोरियन कलचर के स्टॉल, खाना और साथ ही k-pop कोंसर्ट भी देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही आपको लोकल आर्टिस्ट का सामान भी देखने को मिलेगा।
बता दें कि इस प्रोग्राम का इस साल चौथा अंक है। पिछले 4 साल से नवंबर के महीने में ये हो रहा है। इस साल 13 नवंबर को आप इसमें शिर्कत कर सकते हैं। बता दें कि इसके बारे में ज्यादा जानकारी आप इस प्रोग्राम के ट्विटर अकाउंट पर जाकर ले सकते हैं। India International Cherry Blossom Festival 2019 के नाम से ये पेज ट्विटर पर मौजूद है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">This November, come to Shillong to witness the autumn Cherry Blossoms at the 4th India International Cherry Blossom Festival 2019 (Nov 13-16, 2019) - full calendar of events at <a href="https://t.co/2PiUj71nwx">https://t.co/2PiUj71nwx</a> <a href="https://t.co/KCAb40sDQr">pic.twitter.com/KCAb40sDQr</a></p>— India International Cherry Blossom Festival 2019 (@india_cbfest) <a href="https://twitter.com/india_cbfest/status/1189550044808015873?ref_src=twsrc%5Etfw">October 30, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.