Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
अपने काम को हर कई करना पसंद नहीं करता है। बता दें कि अक्सर लोगों के साथ यही होता है कि आप कुछ भी कर रहे होते हैं मगर आपको उस काम से अक्सर संतुष्टी नहीं मिलती है। इसी के साथ ही इस तरह का काम आपको कभी नहीं करना चाहिये जिसमें आपका दिल ना लगे। इसी के साथ ही हर कोई ऐसा नहीं होता है जिसको अपने काम से प्यार ना हो। हर किसी के काम करने का तरीका अलग होता है।
मगर हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमें आपको एख महिला काम करती हुई नजर आ जाएगी। इसी के साथ ही काम कुछ खास नहीं है मगर वो जिस तरह से कर रही है हर कोई इसका तारीफ कर रहा है। बता दें कि वीडियो में महिला उपले (कंडे) बना रही है। इसी के साथ ही उपले बनाने के लिए वो जिस तरीके का इस्तेमाल कर रही है वो देखने लायक है।
आमुमन उपले बनाने के लिए आप जमीन पर बैठते हैं और इसी के साथ ही सारा मसाला गोबर के साथ मिलाते हैं और उसको हाथ से मिला कर पास की ही किसी छोटी दिवार पर लगा देते हैं। इसके बाद जब कुछ दिनों के बाद ये सूख जाते हैं तो इनका इस्तेमाल मिट्टी के चुल्हे में इंधन के तौर पर करते हैं। बता दें कि इसी तरह से हर जगह पर इसका इस्तेमाल किया जाता है।
इस वीडियो की बात करें तो इसमें आपको जो महिला दिखेगी वो आराम से काम नहीं कर रही है। बता दें कि उपले तो उसने सरल तरीके से बनाएं हैं, मगर इनको दीवार पर जिस तरह से लगा रही है वो देखने लायक है। बता दें कि जमीन पर खड़े होकर जिस तरह से अपने हाथों पर जोर डालकर वो उंची दीवार पर उपले लगा रही है इस तरह से करना आसान नहीं है। इसके लिए आपके बाजुओं में काफी दम होना चाहिये। आप भी देखिए ये खास वीडियो और इस महिला का डेडिकेशन को भी।

Viji Venkat

Whatever job you do, do with dedication, passion and devotion. See the accuracy to achieve her objective and targets. Which business school she is from? Is she ISO certified? Lesson to all of us.

<blockquote class="embedly-card"><h4><a href="https://www.facebook.com/viji.venkat.12/videos/10211542044425752/">Viji Venkat</a></h4><p>Whatever job you do, do with dedication, passion and devotion. See the accuracy to achieve her objective and targets. Which business school she is from? Is she ISO certified? Lesson to all of us.</p></blockquote><script async src="//cdn.embedly.com/widgets/platform.js" charset="UTF-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.