Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
दिल्ली और एनसीआर में प्रदूष्ण का स्तर बढ़ गया था। मतलब ज्यादा ही हो गया था। बता दें कि इससे निपटने के लिए कई तरह के जतन किये गये और आखिर में तेज हवा चल पड़ी। जी नहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने नहीं बल्कि उपरवाले ने चला दी। इसको रोकने के लिए किसी ने भी कुछ खास काम नहीं किया मगर बता दें कि इस पर काबू पाने के लिए दिल्ली में एक हाइ लेवल मीटिंग होनी थी।
जी ये मीटिंग हुई भी, इसमें दिल्ली के सारे एमपी और एमएलए को शरीक होना था। इसके बाद इस मुद्दे पर बातचीत होती और साथ ही ये हल भी निकल कर आता कि किस तरह से दिल्ली कि फिजाओं में घुला जहर दूर किया जाए और हर एक इंसान की सेहत को नुकसान ना पहुंचे। मगर हुआ इसके उलट, दिल्ली में होने वाली इस हाई लेवल मीटिंग में कम ही लोग आ पाए।
सबसे एहम गौतम गंभीर जो दिल्ली में आम आदमी पार्टी की केंडिडेट अतिशी मार्लेना को इस्ट दिल्ली से हरा कर उधर के एमपी बने थे। इनको भी इसी मीटिंग का हिस्सा होना था। बता दें कि इस मीटिंग के टाइम पर इंदोर में पोहा जलेबी खाने वाली फोटो वायरल हो रही थी। इसी के साथ ही गौतम गंभीर की ये तस्वीर देख कर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।
बता दें कि लोगों का इस पर भी बस नहीं चला और इसके बाद किसी ने दिल्ली में पर्चे छपवा दिये। इस पर्चे में गौतम गंभीर की तस्वीर लगी थी। इस पर लिखा है कि किसी ने इस व्यक्ति को देखा हो तो बता दें आखीरि बार इंदोर में पोहा जलेबी खाते हुए देखा गया था। बता दें कि इस तरह के पोस्टर आपको कई जगह पर दिख जाएंगे। बता दें कि अपना दुख और इसी के साथ ही नाराजगी जाहिर करने की दिल्लीवालों की एक निंजा तकनीक।
इस पर गौतम गंभीर ने भी अपनी सफाई पेश की थी...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="in" dir="ltr">My work will speak for itself!<br><br>P.S. Agar mujhe gaali dene se Dilli ka pollution kam hoga to AAP jee bhar ke gaali dijiye. cc: Trolls <a href="https://t.co/bRyYoFB02c">pic.twitter.com/bRyYoFB02c</a></p>— Gautam Gambhir (@GautamGambhir) <a href="https://twitter.com/GautamGambhir/status/1195304041330270211?ref_src=twsrc%5Etfw">November 15, 2019</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
Anida Saifi
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.