Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘पागलपंती’ रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का कुछ खास रिसपॉन्स नहीं मिला। खैर! सालभर जॉन अब्राहम हल्की-फुल्की फिल्में बना लें लेकिन लगातार पिछले 2 सालों से वह स्वतंत्रता दिवस के दिन को अपने फैन्स के लिए शानदार बना ही देते हैं। पिछले इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी फिल्म ‘बाटला हाउस’ रिलीज हुई थी, इससे पिछले साल 2018 में ‘सत्यमेव जयते’ के साथ जॉन ने स्वतंत्रता दिवस मनाया था। ये दोनों ही फिल्में देशभक्ति से लबरेज थी... अब इस कड़ी में जॉन ने अपनी तीसरी फिल्म भी फाइनल कर ली है, फिल्म का नाम है ‘अटैक’।
इस फिल्म की रिलीज डेट 14 अगस्त 2020 होने वाली है।
<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Excited to share the RELEASE DATE of my film, ATTACK. Written & Directed by Lakshya Raj Anand, the film will release worldwide on 14th August, 2020. Happy to partner with ⁦<a href="https://twitter.com/jayantilalgada?ref_src=twsrc%5Etfw">@jayantilalgada</a>⁩ <a href="https://twitter.com/ajay0701?ref_src=twsrc%5Etfw">@ajay0701</a> <a href="https://twitter.com/PenMovies?ref_src=twsrc%5Etfw">@PenMovies</a> <a href="https://twitter.com/johnabrahament?ref_src=twsrc%5Etfw">@johnabrahament</a> ⁦⁦<a href="https://twitter.com/LakshyaRajAnand?ref_src=twsrc%5Etfw">@LakshyaRajAnand</a>⁩ <a href="https://t.co/MFTXhXq4tE">pic.twitter.com/MFTXhXq4tE</a></p>— John Abraham (@TheJohnAbraham) <a href="https://twitter.com/TheJohnAbraham/status/1200814770808487936?ref_src=twsrc%5Etfw">November 30, 2019</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
अटैक एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। जिसका निर्देशन करेगे लक्ष्य राज आनंद।
बात करें, फिल्म की फीमेल लीड की तो... इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 2 अभिनेत्रियां होगी... बताया जा रहा है कि उन किरदारों के लिए जैकलीन और रकुल प्रीत को लिया जाएगा।
इस फिल्म से होगी क्लैश
गौरतलब है कि इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जॉन की ‘बाटला हाउस’ अकेली फिल्म नहीं थी, इसके साथ अक्षय कुमार की ‘मंगल मिशन’ भी रिलीज हुई थी... हालांकि दोनों ही फिल्मों को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला। इस साल की तरह अगले साल भी जॉन की ‘अटैक’ अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ के साथ क्लैश होगी। भुज की रिलीज डेट भी 14 अगस्त 2020 रखी गई है। अटैक जहां एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, वहीं भुज सच्ची घटना पर अधारित फिल्म होगी।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से...
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.