Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
क्या आपने कभी सोचा है मूवी के दौरान पॉपकोर्न का मजा आपको अस्पताल के बेड पर पहुंचा सकता है, शायद ही कोई ऐसा सोचेगा। इस शख्स ने भी ऐसा नहीं सोचा था, लेकिन जो इसके साथ हुआ वो किसी के साथ भी हो सकता है... जरा-सी लापरवाही आपकी जान के लिए खतरा बन सकती है। इस शख्स का नाम है एडम मार्टिन। इसकी ये हालात पिछले दिनों हुई हार्ट सर्जरी की वजह से हुई है... लेकिन इसका असल कारण एक छोटा-सा ‘पॉपकोर्न’ का टुकड़ा है, जो उनके दांत में फंस गया था।
सितंबर का महीना था मार्टिन अपनी पत्नी के साथ मूवी देखने गये थे, इस मूवी के दौरान उन्होंने कुछ पॉपकोर्न खाएं... उन्हीं में से एक पॉपकोर्न उनके दांत में फंस गया। वह लगातार कभी हाथ, तो कभी जीभ की सहायता से उसे निकालने की कोशिश करते लेकिन नाकाम रहते। जब वह घर पर लौटे तो उन्होंने पेन से टूथपिक से तार से और पिन से भी इस टुकड़े को निकालने की कोशिश की... लेकिन इस बार भी वह नाकाम रहे।
इन सभी चीजों के इस्तेमाल से उनके मसूड़े बुरी तरह घायल हो गए, जिसकी वजह से उन्हें गम इंफेक्शन हो गया। वहीं कुछ दिनों बाद ये गम इंफेक्शन उनके हार्ट इंफेक्शन की भी वजह बन गया। दरअसल गम का ये इंफेक्शन रक्तप्रवाह की वजह से उनके दिल तक पहुंच गया। जिसकी वजह से उन्हें अचानक थकान, पसीना छुटने और चक्कर व सिरदर्द की समस्या सताने लगी। समस्या ज्यादा बढ़ी तो वह डॉक्टर के पास गये, जहां उन्हें पूरा मामला समझ आया।
डॉक्टर ने उन्हें तुरंत सर्जरी कराने की सलाह दी। सर्जरी के बाद अब वह खतरे से खाली है, वरना अगर ये कुछ दिन और ऐसे ही रहता तो उनकी जान भी जा सकती थी।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.